main page

अंकिता लोखंडे संग अफेयर की खबरों पर भड़के कुशाल टंडन बोले 'ब्लेम गेम में मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा?'

Updated 28 August, 2020 05:19:14 PM

सोशल मीडिया पर बीते दिनों सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की टीवी एक्टर कुशाल टंडन को डेट करने की खबर सुनने में आईं। कहा गया कि अंकिता सुशांत से ब्रेकअप के बाद कुशाल को डेट कर रही थीं। लेकिन हाल ही में कुशाल ने इन सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अंकिता को डेट करने की बात को अफवाह बताया है

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर बीते दिनों सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की टीवी एक्टर कुशाल टंडन को डेट करने की खबर सुनने में आईं। कहा गया कि अंकिता सुशांत से ब्रेकअप के बाद कुशाल को डेट कर रही थीं। लेकिन हाल ही में कुशाल ने इन सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अंकिता को डेट करने की बात को अफवाह बताया है।

 

दरअसल एक साइट ने खबर चलाई थी कि साल 2016 में सुशांत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता और कुशाल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे खबरों को देखते हुए कुशान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, "यह शर्मसार कर देने वाली पत्रकारिता हैष सुशांत और अंकिता दोनों ही मेरे दोस्त रहे हैं। सुशांत मेरे भाई थे और अंकिता मेरी दोस्त। इस वक्त एक-दूसरे को दोष देने के इस गेम में मेरा नाम क्यों घसीटा जा रहा है। मुझे कृपया इन सब से दूर रखें। आश्चर्यचकित है कि हम कैसी खबरों की दुनिया में जी रहे हैं।


इसके साथ ही कुशल ने एक और ट्वीट किया और लिखा, दुनिया के लिए प्लीज सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें। यहां तो सर्कस चल रहा है और वह हीरा जरूर आसमान से यह सबकुछ देखकर हंस रहा होगा. सुशी आराम से रहो जैसे तुम हमेशा रहते थे…ये तो सिर्फ हो हल्ला है."

Bollywood Tadka


बता दे कुशाल टीवी की दुनिया के एक जाने माने एक्टर हैं। उन्होंने साल 2011 में स्टार प्लस के सीरियल 'एक हज़ारो में मेरी बहना है' में अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं। इसी सीरियल से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इस शो में कुशाल के किरदार को खूब पसंद किया गया था।


Kushal TandonAnkita LokhandeBollywood NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...