main page

सिद्धार्थ संग शहनाज के रिश्ते पर बोले कुशाल टंडन-'वो दोस्त की जान थी, है और रहेगी'

Updated 05 October, 2021 11:32:15 AM

''कहते हैं ना इश्क सच्चा वहीं जिसको मिलती नहीं मंजिले... ''बिग बाॅस 13'' के रयूमर्ड कपल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दोनों की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी। दोनों बिग बाॅस  में पहली बार मिले और उनका रिश्ता लोगों के लिए मिसाल बन गया। रूठे सिद्धार्थ को शहनाज क

मुंबई: 'कहते हैं ना इश्क सच्चा वहीं जिसको मिलती नहीं मंजिले... 'बिग बाॅस 13' के रयूमर्ड कपल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दोनों की लव स्टोरी किसी फेयरी टेल से कम नहीं थी। दोनों बिग बाॅस  में पहली बार मिले और उनका रिश्ता लोगों के लिए मिसाल बन गया। रूठे सिद्धार्थ को शहनाज का मनाना, दोनों की नोक झोंक को फैंस ने इतना पसंद किया कि लोग उन्हें 'सिडनाज' नाम से पुकारने लगे।

Bollywood Tadka

फैंस इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधना देखने चाहते थे लेकिन सिद्धार्थ के अचानक हुए निधन ने सब कुछ बदलकर रख दिया। किसी ने ऐसा नहीं सोचा था कि दोनों के प्यार का अंत इस कदर होगा। फैंस का मानना है कि इस जोड़ी को बुरी नजर लग गई।  

Bollywood Tadka

वैसे तो सिद्धार्थ और शहनाज ने कभी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की लेकिन कई लोगों का मानना था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ के निधन के बाद खबरें आईं थी कि वह शहनाज संग शादी करने वाले थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच सिद्धार्थ के करीबी दोस्त कुशाल टंडन ने एक्टर और शहनाज के रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे सुन फैंस खुश हो जाएंगे। कुशाल ने कहा कि शहनाज सिद्धार्थ की जान थी और हमेशा रहेगी।

Bollywood Tadka

दरअसल, कुशाल ने हाल ही में ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि कुशाल 'क्या आप भविष्य में शहनाज गिल के साथ काम करना चाहेंगी? उसके लिए एक शब्द।' यूजर के इस सवाल पर कुशाल टंडन ने लिखा-'दोस्त की जान थी,हैं और रहेगी।' कुशाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी साल 2019 में बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी खूब पसंद किया जाता था। सिद्धार्थ और शहनाज एक साथ म्‍यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे।इस गाने में दोनों की बेमिसाल केमिस्‍ट्री दिखाई दी थी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ नए साल 2021 का वेलकम किया था। दोनों ने एक-दूसरे के बर्थडे पर काफी धमाल मचाया था। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने आखिरी बार शहनाज के साथ ही रियालिटी शो में शिरकत की थी। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 सितंबर को अटैक से हुई थी। शहनाज गिल को आज भी इस बात का यकीन नहीं होता कि उनका सच्चा दोस्त, सच्चा प्यार या उनका ख्याल रखले वाला सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहा। सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देते वक्त बेसुध सी दिखाई दे रही थीं। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज इस कदर टूट गईं कि उन्होंने हर चीज से दूरी बना ली।
 


Kushal TandonShehnaz GillrelationshipSiddharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...