main page

अर्जुन संग ब्रेकअप रूमर्स पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं

Updated 25 October, 2023 01:00:15 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था और इसके बाद से ही वे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं, लेकिन इसी बीच बीते दिन खबरें उड़ी थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, उस वक्त कपल ने इसपर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया था, लेकिन अब मलाइका अरोड़ा ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक ले लिया था और इसके बाद से ही वे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं, लेकिन इसी बीच बीते दिन खबरें उड़ी थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, उस वक्त कपल ने इसपर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया था, लेकिन अब मलाइका अरोड़ा ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

 

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि फिलहाल वह उस स्टेज पर हैं जहां उन्हें जब बोलना था तब बोल चुकी हैं और उन्हें किसी तरह की सफाई देने की जरूरत नहीं है।

  

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा बहुत जल्द 'झलक दिखला जा 8' में जज के तौर पर नजर आएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Malaika ArorabreakuprumorsArjun KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...