main page

44 साल की ये एक्ट्रैस अपनी हॉट अदाओं से देती है सब हीरोइनों को मात, फिट रहने के लिए करती है ये...

Updated 29 November, 2017 12:01:14 PM

: बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। साढ़े चार मिलियन से अधिक इंस्टा फैंस और फॉलोअर्स की मालकिन मलाइका किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 44 साल की मलाइका को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाता है। मलाइका फिटनेस फ्रीक है। आज जानते है हम वह फिट रहने के लिए क्या करती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। साढ़े चार मिलियन से अधिक इंस्टा फैंस और फॉलोअर्स की मालकिन मलाइका किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Bollywood Tadka

44 साल की मलाइका को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाता है। मलाइका फिटनेस फ्रीक है। आज जानते है हम वह फिट रहने के लिए क्या करती है। कहते हैं योग करने से खूबसूरती में चार चांद लग जाता है।

Bollywood Tadka

जिसकी जानकारी मलाइका को बखूबी है। वह फिट रहने की अपनी डेली एक्टिविटी में योग को अहम जगह देती हैं।

Bollywood Tadka

जिम में एक्सरसाइज करना मलाइका इसे रोजाना की एक्टिविटी जोड़ती हैं। इतनी मलाइका ने हाल ही में जिम में एक्साइज करने की एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन्हीं एक्सरसाइजेस की बदौलत मलाइका काफी फिट रहती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अदाकार सलमना ख़ान की पूर्व भाभी ने हिंदी में कई ऐतिहासिक आइटम सॉन्गस दिए हैं। इनके 'मुन्नी बदनाम हुई' से लेकर 'छैयां-छैयां' जैसे गानों पर पूरा देश जमकर झूमा है। वह चंद ऐसी सैलिब्रिटी में शुमार हैं जो एक्टर्स ना होने के बावजूद लाखों दिलों की धड़कन हैं।

Bollywood Tadka

:

Malaika Arora Khanfitness freakhot look

loading...