main page

Box Office: मराठी फिल्म AFLATOON ने मचाया धमाल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Updated 23 July, 2023 04:07:43 PM

मराठी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'अफलातून' 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शानदार ओपनिंग करने के बाद फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मराठी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'अफलातून' 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हंसी से लोट-पोट करने वाली इस फिल्म में जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव, परितोष पेंटर, श्वेता गुलाटी, भरत दाभोलकर, विजय पाटकर, जेसी लीवर, तेजस्विनी लोनारी और जयेश ठक्कर जैसे बेहतरीन एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। शानदार ओपनिंग के बाद 'अफलातून' के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। 

 

'अफलातून' ने दो दिन में कमाए इतने करोड़
'अफलातून' घरेलु बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक उम्दा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 0.95 करोड़ रुपये की जबरदस्त ओपनिंग की और दूसरे दिन भी दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रही है। 'अफलातून' ने दूसरे दिन 2.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऐसे में पहले 2 दिनों में इस फिल्म ने कुल 2.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।इसकी रफ्तार को देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म रविवार तक 5 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

 

अंधे, बहरे और गूंगे जासूसों ने मचाया धमाल
बता दें कि 'अफलातून' में अंधे, बहरे और गूंगे जासूस श्री, आदि और मानव की कहानी बेहद मजेदार तरीके से दिखाई गई है। फिल्म में इन जासूसों का रोल (सिद्धार्थ जाधव ,परितोष पेंटर और जयेश ठक्कर) ने निभाया है जिनकी केमिस्ट्री लाजवाब है, खासतौर पर परितोष और जयेश की एक्टिंग आपको फिल्म से आखिरी तक बांधे रखेगी।

 

हर मौसम की फिल्म
परितोष पेंटर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को श्वेता गुलाटी और तेजस्विनी लोनारी ने ग्लैमरस बनाने का काम किया है। वहीं जॉनी लीवर और उनके बेटे जेसी लीवर के बीच की केमिस्ट्री भी बेहद मनोरंजक है। कुल मिलाकर कहें तो 'अफलातून' की स्क्रिप्ट दिलचस्प और मजेदार है और यह हर मौसम की फिल्म है। फिल्म 21 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Marathi Film AflatoonAflatoon 2nd day collectionMarathi Film Aflatoon boxoffice collectionअफलातून दूसरे दिन का कलेक्शनअफलातून बॉक्सऑफिसजॉनी लीवर

loading...