main page

प्रोड्यूसर की पत्नी ने सैक्स-वर्कर्स से की एक्ट्रैस की तुलना, जल्द करेगी उन अभिनेत्रियों का पर्दाफाश

Updated 22 March, 2018 12:30:48 PM

''सिंघम 3'' फिल्म के प्रोड्यूसर राजा गनानवल की पत्नी नेहा के एक बयान ने पूरी इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी है।  ''सिंघम 3'' में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम कर चुकी नेहा

मुंबई: 'सिंघम 3' फिल्म के प्रोड्यूसर राजा गनानवल की पत्नी नेहा के एक बयान ने पूरी इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी है।  'सिंघम 3' में बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर काम कर चुकी नेहा ने कई बोल्ड और विवादास्पद ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने कुछ एक्ट्रेसेज को घर तोड़ने वाला बताया।

अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से नेहा लिखती हैं कि, 'एक्ट्रेस प्रोड्यूसर्स का पीछा करती हैं। ये एक्ट्रेसेस सेक्स वर्कर्स से भी बुरी होती हैं। नेहा ने आरोप लगाया है कि ऐसी एक्ट्रेसेज खास तौर पर शादीशुदा पुरुषों को निशाना बनाती हैं और उन्हें हम बिस्तर होने को कहती हैं।

 

Bollywood Tadka

नेहा ने 'समझौता' जैसे मसले पर भी अपनी बेबाक राय रखी। उन्होंने पूछा कि क्या वे एडजस्टमेंट की बात से बाहर नहीं निकल सकतीं। महिला अधिकार और नारीवाद की बखिया उधेड़ते हुए नेहा ने महिला को ही महिला की दुश्मन बताया।

Bollywood Tadka
नेहा का साफतौर पर कहना था कि वो ऐसी बातें हवा में नहीं कह रहीं। नेहा ने बताया है कि वे जल्द ही कुछ एक्ट्रेसेज के नाम भी सामने लाने वालीं हैं, जो इस तरह के गंदे कामों में शामिल हैं।

:

neha gnanavelpostactress

loading...