main page

वेडिंग के 4 सालः मुझसे शादी करोगी..घुटनों पर बैठ निक ने प्रियंका को किया था प्रपोज, 10 साल छोटे सिंगर संग धूमधाम से हुई थी 'देसी गर्ल' की शादी

Updated 01 December, 2022 12:20:47 PM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मनोरंजन जगत के पावर कपल हैं। चार साल पहले दोनों आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी दो रीति रिवाजों से खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी चर्चा अक्सर होती रहती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मनोरंजन जगत के पावर कपल हैं। चार साल पहले दोनों आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की शादी दो रीति रिवाजों से खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी चर्चा अक्सर होती रहती है। तो आज निकयंका की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर जानते हैं कपल की लाइफ से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स...

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया से शुरू हुई थी बातचीत
निक और प्रियंका के बीच पहली बातचीत सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। निक ने सबसे पहले फिल्म 'क्वांटिको' में प्रियंका के को-स्टार ग्राहम को एक मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने प्रियंका की तारीफ की थी। इसके बाद निक ने पहली बार ट्विटर पर प्रियंका को एक मैसेज किया था, जिसमें निक ने लिखा था, 'हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए। प्रियंका चोपड़ा ने निक के इस सवाल का जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है। ऐसे में वह उनके फोन पर मैसेज कर सकते हैं। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी।

Bollywood Tadka

 

 खास अंदाज में निक ने किया था प्रपोज
निक जोनस ने घुटने पर बैठकर अपनी लेडीलव प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके साथ उन्होंने अपनी इंगेजमेंट की भी घोषणा की थी। निक ने कहा था कि, ‘मैं अपने घुटने पर बैठकर एक बार फिर कहता हूं। क्या आप मुझे दुनिया का सबसे खुशनसीब आदमी बनाकर मुझसे शादी करोगी।’

Bollywood Tadka

 

इसके बाद निक जोनस ने कहा, ‘अब मैं यह रिंग आपकी उंगली में पहनाने जा रहा हूं अगर आपको कोई परेशानी नहीं है।’ इसके जवाब में प्रियंका ने 'हां' कह दिया था, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था।

Bollywood Tadka


हिन्दू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई निकयांका की शादी


प्रियंका ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मैद भवन में 1-2 दिसंबर को हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी। प्रियंका और निक ने हिन्दू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे।

Bollywood Tadka

 

इस शादी में सिर्फ फैमिली मैंबर्स ही शामिल थे। देसी दुल्हन और विदेशी दुल्हे की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

 

Bollywood Tadka

 

पति निक से 10 साल बड़ी हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से 10 साल बड़ी हैं। ऐज गैप को लेकर एक्ट्रेस कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग बड़े-बड़े कपल्स की कैमिस्ट्री को मात देती है। सोशल साइट पर कपल 'निकयंका' नाम से फेमस हैं। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Nick JonasPriyanka ChopraWedding AnniversaryspecialHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...