main page

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने की राजनीति जगत में एंट्री, थामा आम आदमी पार्टी का दामन

Updated 30 June, 2023 12:04:57 PM

'हमारी बहू सिल्क' और 'पवित्र रिश्ता' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने अब एक्टिंग से राजनीति की दुनिया में एंट्री कर ली है। चाहत ने  गुरुवार को आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली है। पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता की शपथ दिलाई और एक्ट्रेस मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का प्रचार करेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हमारी बहू सिल्क' और 'पवित्र रिश्ता' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने अब एक्टिंग से राजनीति की दुनिया में एंट्री कर ली है। चाहत ने  गुरुवार को आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली है। पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने उन्हें पार्टी की सदस्यता की शपथ दिलाई और एक्ट्रेस मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का प्रचार करेंगी।

Bollywood Tadka

चाहत पांडेय के पार्टी में शामिल की तस्वीरें आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक सूट के साथ सिर पर आप की टोपी और गले में साफा लिए नेता लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

काम की बात करें तो चाहत पांडेय ने 17 साल की उम्र में टीवी शो पवित्र बंधन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह तेनाली रामन, राधा कृष्णन, सावधान इंडिया, नागिन-2, दुर्गा-माता की छाया, अलादीन और क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल्स में नजर आईं। फिलहाल वह टीवी शो ' नथ जेवर या जंजीर' में महुआ का किरदार निभा रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Pavitra RishtaactressChahat PandeyjoinedAam Aadmi PartyTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...