main page

Dream Girl 2: चंकी पांडे के साथ फ़्लर्ट करती नजर आईं ‘पूजा’, पापा की इस हरतक पर अनन्या ने दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 29 July, 2023 02:49:26 PM

शनिवार को आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है

मुंबई। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2'  मार्केटिंग करने और इसके बारे में एक्साइटमेंट पैदा करने के लिए दिलचस्प तकनीकों का उपयोग कर रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना का एक महिला का किरदार ‘पूजा’ पिछले कुछ समय से कई लीड कैरेक्टर्स जैसे 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के रॉकी के रूप में रणवीर सिंह और 'तू झूठी मैं मक्कार' के रणबीर कपूर के साथ छेड़खानी और बातचीत करती नजर आईं हैं।

अब शनिवार को आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आईं। वीडियो की शुरुआत अनन्या पांडे द्वारा अपने पापा चंकी पांडे से शिकायत करने से होती है कि कैसे फिल्म में सारा ध्यान आयुष्मान खुराना के पूजा के किरदार पर केंद्रित कर दिया गया है और कोई भी उसे महत्व नहीं दे रहा है। इसके बाद अनन्या ने चंकी से कहा कि वह फिल्म के निर्माता, बालाजी प्रोडक्शंस को फोन करें और उनके साथ सीधा संबंध स्थापित करें।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

वीडियो में आगे चंकी पांडे को बालाजी प्रोडक्शंस के कार्यालय में फोन करते हुए दिखाया गया है। लेकिन पूजा फोन उठाती है और उससे फ़्लर्ट करने लगती है। चंकी पांडे पूजा पर पूरी तरह से मोहित हो जाते हैं। जब वह उससे पूछती है, "चंक्स, अनन्या को बुरा तो नहीं लगा ना, उसके सीन मुझसे थोड़े कम हैं," चंकी जवाब देते हैं, "बुरा लगता रहता हैं, जैसे मैंने भावना को संभाल लिया है ना, उसी तरह मैं अनन्या की भी भावना को संभाल लूंगा।”

वीडियो के एंड में पूजा कहती हैं, "पूजा एक त्यौहार है, 25 को इस बार है," यह दर्शाता है कि फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

'ड्रीम गर्ल' फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित सीक्वल एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत, प्रतिष्ठित अभिनेता परेश रावल, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव और अन्य के साथ, यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Dream Girl 2PoojaflirtingChunky PandeyAnanyareaction

loading...