main page

जेल की सजा काट रहे पति को चिट्ठियां भेजती थीं शिल्पा शेट्टी, 'यूटी 69' की रिलीज से पहले राज कुंद्रा ने दिखाई झलक

Updated 29 October, 2023 04:10:25 PM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा 'UT 69' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी यह फिल्म महज कुछ ही दिनों में पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें राज की करीब 63 दिनों की जेल जर्नी दिखाई जाएगी। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले राज कुंद्रा आए दिन अपने जेल के दिनों को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया पर जेल में परिवार द्वारा भेजी गई चिट्ठियों की एक झलक दिखाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा 'UT 69' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी यह फिल्म महज कुछ ही दिनों में पर्दे पर रिलीज होगी, जिसमें राज की करीब 63 दिनों की जेल जर्नी दिखाई जाएगी। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले राज कुंद्रा आए दिन अपने जेल के दिनों को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया पर जेल में परिवार द्वारा भेजी गई चिट्ठियों की एक झलक दिखाई है।


राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर उन्होंने चिट्ठियों की फोटो झलक दिखाई है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जो चिट्ठियां नजर आ रही हैं, उन पर राज कुंद्रा के बैरक का पता यूटी 69, बैरक 6/4 लिखा हुआ है। 

Bollywood Tadka


इस पोस्ट में एक फोटो भी दिखाई दे रही है, जिसमें शिल्पा शेट्टी बेटे के साथ गणेश चतुर्थी मनाते नजर आ रही हैं। सबसे नीचे एक डायरी दिख रही है, जिसमें राज कुंद्रा जेल क्वार्टर में बिताए अपने अनुभवों को लिखते थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

वहीं, फिल्म की बात करें तो शाहनवाज अली के निर्देशन में बनी यूटी 69 फिल्म 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Raj KundrasharesShilpa ShettylettersjailreleaseUT 69Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...