main page

आदिल खान के आरोपों पर बौखलाई राखी सावंत का खुलासा- उसने मेरे न्यूड वीडियो 50-50 लाख में बेचे

Updated 23 August, 2023 12:54:58 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत की निजी जिंदगी में इस वक्त उथल पुथल मची हुई है। जब से उनके पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आए हैं, उन्होंने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं, राखी भी किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने भी मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और आदिल द्वारा लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया। इतना ही नहीं ड्रामा क्वीन ने आदिल को लेकर कई चौकाने वाली बाते भी बताईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत की निजी जिंदगी में इस वक्त उथल पुथल मची हुई है। जब से उनके पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आए हैं, उन्होंने मीडिया के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं, राखी भी किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने भी मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और आदिल द्वारा लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया। इतना ही नहीं ड्रामा क्वीन ने आदिल को लेकर कई चौकाने वाली बाते भी बताईं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही है कि जब उनसे शादी के लिए मना किया था। उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी... मुझे उसने बहुत मेंटली टॉर्चर किया। मैं मराठी बिग बॉस से बाहर आई थी। आप सब लोगों को तो सब पता ही है। उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में पता चला। तब मेरा मिसकैरेज हुआ। मैं अबॉर्शन करवाने नहीं गई थी... वो पाप है। 

 

इतना ही नहीं, इस दौरान राखी ने आदिल खान पर उनके न्यूड वीडियो बेचने का आरोप भी लगाया। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो, टब में बैठे के, नहाने के और बिस्तर के वीडियो 50-50 लाख में बेचे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, बीते सोमवार आदिल खान दुर्रानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी सावंत का पर्दाफाश करते हुए कहा, 'बहुत तकलीफें झेला हूं मैं। बता नहीं सकता कि इन 6 महीनों में मेरे ऊपर क्या बीती है। मां और पापा समेत पूरे परिवार ने क्या झेला है, मैं नहीं बता सकता। लेकिन मैं खुश हूं कि बाहर हूं और बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था।' आदिल ने कहा कि उस वक्त इन्होंने एक वीडियो बनाकर कहा था कि उन्हें दो दिन दें, वह सबकुछ बताएंगे। लेकिन इस दौरान राखी ने उन्हें केस में फंसाया, जिस कारण उन्हें जेल जाना पड़ा।  

 

इतना ही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि राखी अपनी मां के कैंसर के नाम पर लोगों को लूटती थीं और हर महीने एक-दो लाख रुपये का डोनेशन लेती थीं। आद‍िल ने यह भी कहा कि अपनी मां के न‍िधन के बाद राखी ब‍िरयानी खा रही थीं।

 


बता दें, साल 2022 में राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने गुपचुप तरीके से निकाह किया था। कुछ महीने बाद राखी ने सोशल मीडिया पर निकाह की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। उन दिनों आदिल ने इस शादी से इनकार किया था। राखी ने जब मीडिया के सामने शादी के सबूत पेश किए तो आदिल ने भी शादी की बात स्वीकार कर ली। 

Content Writer: suman prajapati

rakhi SawantreactionAdil KhanallegationsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...