main page

जापान में रिलीज हुई Ramcharan की "रंगस्थलम", बनी पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म

Updated 17 July, 2023 04:16:42 PM

अपार सफलता के बाद अब 'रंगस्थलम' 14 जुलाई 2023 को जापान में भी रिलीज हो गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टार रामचरण की तेलुगू फिल्म "रंगस्थलम" ने अपने प्रदर्शन, कहानी, निर्देशन और संगीत को लेकर खूब प्रशंसा बटौरी हैं। फिल्म अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगू फिल्मों में से एक बन गई है। इस फिल्म में रामचरण ने एक ईमानदार व्यक्ति चिट्टी बाबू का किरदार निभाया था जो अपने गांव की भलाई के लिए काम करता है। फिल्म में उनके काम को बेहद पसंद किया गया। वहीं, रामचरण के अपोजिट सामंथा रुथ प्रभू नजर आईं थी। दोनों की कैमेस्ट्री को भी खूब प्रशंसा मिली। 


जापान में रिलीज हुई रामचरण की 'रंगस्थलम'
वहीं, भारत में मिली अपार सफलता के बाद अब 'रंगस्थलम' 14 जुलाई 2023 को जापान में भी रिलीज हो गई है। जहां इसकी ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने पहले ही दिन 70 स्क्रीन्स पर 2.5 मिलियन येन का कलेक्शन किया है। रंगस्थलम की जापान रिलीज पर बोलते हुए, SPACEBOX जापान के सीईओ अनबरसी दुरईपांडियन ने कहा है कि, "हमने SPACEBOX ने रंगस्थलम फिल्म को जापान में लगभग 50 स्क्रीनों पर रिलीज़ किया है और हम इसे आने वाले हफ्तों में कई थिएटरों में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। राम चरण इसमें एक विशेष स्थान रखते हैं।" जापानी लोगों का दिल, और फिल्म पर प्रतिक्रिया यह साबित करती है। जापान में दर्शकों के लिए रंगस्थलम जैसी फिल्म लाना हमें बेहद गर्व महसूस कराता है। फिल्म वास्तव में एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति है और स्पेसबॉक्स के लिए यह सम्मान की बात है इसे यहां जारी करने के लिए!"

 

बता दें कि, SPACEBOX जापान में एक अग्रणी भारतीय फिल्म वितरण कंपनी है, जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों की 250 से अधिक भारतीय फिल्में वितरित करती है। द ग्रेट इंडियन किचन कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं जो उन्होंने जापान में रिलीज की हैं।

Content Editor: kahkasha

ramcharanjapanrangasthalam japan releaserangasthalam japan collectionramcharan filmentertainment news

loading...