main page

नयनतारा की 'अन्नपूर्णानी' के खिलाफ FIR दर्ज, सलमान के फार्म हाउस में 2 लोगों ने की घुसने की कोशिश..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 08 January, 2024 05:43:37 PM

एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म Annapoorani इस समय सुर्खियों में हैं। खबर है कि शिव सेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने नयनतारा की फिल्म Annapoorani के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मूवी के जरिए हिंदू समुदाय की भावना को आहत किया गया है। वहीं, सलमान खान को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म Annapoorani इस समय सुर्खियों में हैं। खबर है कि शिव सेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने नयनतारा की फिल्म Annapoorani के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मूवी के जरिए हिंदू समुदाय की भावना को आहत किया गया है। वहीं, सलमान खान को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

नयनतारा की 'अन्नपूर्णानी' के खिलाफ FIR दर्ज,भगवान राम को 'मांस खाने वाला' कहने पर हुआ बवाल 

एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म Annapoorani इस समय सुर्खियों में हैं। खबर है कि शिव सेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने नयनतारा की फिल्म Annapoorani के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मूवी के जरिए हिंदू समुदाय की भावना को आहत किया गया है। मेकर्स ने भगवान राम का अपमान किया है। इतना ही नहीं रमेश सोलंकी ने सोशल मीडिया पर इस मूवी को 'एंटी हिंदू' भी कहा है।


आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण  

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। समारोह में आने वाले मेहमानों को निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। इस समारोह में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम शामिल हो गया है। कपल को 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में आमंत्रित किया गया है।


रश्मिका मंदाना के घर बजेगी शहनाई, फरवरी में विजय देवरकोंडा संग सगाई करेंगी 'नेशनल क्रश'!

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना को गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड सहित कई फिल्मों में एक साथ देखा गया है। फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री ने ऑनलाइन लाखों दिल जीते। प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी दोनों में काफी अच्छी बाॅन्डिंग है। दोनों को अक्सर कई जगह साथ देखा गया है जिससे उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में और अधिक अटकलें लगाई जाती हैं। वहीं अब खबर आ रही हैं कि नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका मंदाना विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रश्मिका मंदाना के घर शहनाई बजने वाली है। वे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ घर बसाने की तैयारी में हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि रश्मिका और विजय फरवरी में सगाई कर सकते हैं। हालांकि सामने आ रही खबरों को लेकर किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।


सलमान खान के फार्म हाउस में 2 लोगों ने की घुसने की कोशिश

 

बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को  लगातार लॉरेंस बिश्नोई से लगातार धमकी मिल रही है। ऐसे में सरकार भी उनकी सुरक्षा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं अब खबर आ रही है कि  एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। ये घटना गुरुवार 4 जनवरी की शाम  4 बजे मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में घटी। दोनों ने सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे।

 

आइरा के हाथों में लगी नुपुर शिखरे के नाम की मेहंदी

एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने प्यार नुपुर शिखरे संग कोर्ट मैरिज की थी। वहीं अब 10 जनवरी को आइरा नुपुर संग ट्रेडिशनल वेडिंग रचाएंगी। कपल उदयपुर में उदयपुर के ताज लेक पैलेस में परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाएगा। कपल की रॉयल शादी का जश्न उदयपुर के ताज लेक पैलेस में शुरू हो चुका है। 7 जनवरी को एक रोमांटिक वेलकम डिनर पार्टी के बाद आज कपल का मेहंदी फंक्शन हो रहा है। कुछ समय पहले ही आइरा ने अपनी मेहंदी फंक्शन का लुक अपने इंस्टाग्राम पर रिवील किया था। वहीं अब मेहंदी फंक्शन से एक और तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में आइरा अपने हाथों में नुपुर के नाम की मेहंदी लगाती दिख रही हैं। 

 

पिछले साल नवंबर हो गया था ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का तलाक 

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस अपने पति टिम्मी नारंग से अलग हो चुकी हैं और अपनी 9 साल की बेटी संग मायके रह रही हैं। वहीं, अब हाल ही में टिम्मी ने ईशा संग अपने तलाक को लेकर बात की और बताया कि दोनों पिछले साल नवंबर में ही अलग हो चुके थे। 

 

कंगना ने बेजुबानों को अपने हाथों से खिलाए फल


एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते दिन कंगना ने बेजुबान पशुओं के साथ कुछ वक्त बिताया और उन्हें अपने हाथों से फल खिलाए। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। फैंस कंगना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

मालदीव्स वर्सेज लक्षद्वीप को लेकर छिड़ी बहस में कूदे अमिताभ बच्चन 

देशभर में मालदीव्स वर्सेज लक्षद्वीप की बहस छिड़ी हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में लक्षद्वीप का दौरा किया। इस दौरान की तस्वीरें शेयर कर उन्होंने विदेश की बजाय देश में ही घूमने की अपील की। उनकी इस अपील के बाद मालदीव वासियों ने पीएम के खिलाफ भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। इस मुद्दे पर अब देशवासी लक्षद्वीप को लेकर अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। इसी बीच अब महानायक अमिताभ बच्चन ने मालदीव वर्सेस लक्षद्वीप के मामले पर अपनी राय रखी है।  

 

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले चिरंजीवी का बड़ा ऐलान 

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से भी उस उद्घाटन समारोह में कई सितारे शामिल होने वाले हैं, जिसे लेकर वे अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच राम मंदिर को लेकर सुपरस्टार चिरंजीवी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने राम मंदिर के लिए दान देने की बात कही है। उनके इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं।
 

केजीएफ सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर बड़ा हादसा 
KGF सुपरस्टार यश आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, उनके इस खास दिन पर कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें एक्टर के तीन फैंस की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि एक्टर के फैंस की मौत बिजली की चपेट में आने से हुई है। 

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...