main page

बाॅलीवुड राउंड अप: शाहरुख को मिली Y+ सिक्योरिटी....जवान बेटी के निधन से टूटी विजय एंटनी की पत्नी, पढ़े टाॅप 10 खबरें

Updated 09 October, 2023 10:03:33 PM

आज सुबह ही खबर आई कि जान से मारने की धमकी मिलने के बाद  महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है। वहीं पाॅपुलर साउथ एक्टर विजय एंटनी की पत्नी फातिमा 16 साल की बेटी मीरा को खोने के बाद बुरी तरह टूट गई हैं।

मुंबई: आज सुबह ही खबर आई कि जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है। वहीं पाॅपुलर साउथ एक्टर विजय एंटनी की पत्नी फातिमा 16 साल की बेटी मीरा को खोने के बाद बुरी तरह टूट गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने इस दर्द को बयां किया।  इसके अलावा सोनम का एक वीडियो सामने आया जिसमें वहसनातन धर्म का मजाक उड़ाती दिखीं। आइए डालते हैं बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर... 

 

  शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को लेकर शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है। मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी गई है। 

 

''पता होता तुम सिर्फ 16 साल जीओगी तो तुम्हें बहुत करीब रखती'' जवान बेटी के निधन से टूटी विजय एंटनी की पत्नी

पाॅपुलर साउथ एक्टर विजय एंटनी और उनका परिवार अपने जीवन में कठिन दौर से गुजर रहा है। विजय एंटनी की 16 साल की बेटी मीरा 19 सितंबर, 2023 को दुनिया को अलविदा कह गई। 16 साल की बेटी मीरा ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। उनकी बाॅडी चेन्नई स्थित घर के अंदर लटकी हुई पाई गईं। ये पल विजय और उनकी पत्नी फातिमा के लिए यह दिल दहला देने वाला पल था। विजय अक्सर अपनी बेटी के नाम इमोशनल नोट लिखते हैं। वहीं अब फातिमा ने पहली बार अपनी दिवंगत बेटी के लिए एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। फातिमा ने अपनी दिवंगत बेटी की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ फातिमा ने दिल तोड़ देने वाला पोस्ट शेयर किया। अपने नोट में उन्होंने बताया कि अगर उन्हें पता होता कि वह उन्हें इतनी जल्दी छोड़ देंगी तो वह अपनी बेटी को सभी से दूर रखतीं। 

 

''हमारी संस्कृति में सब सही नहीं'' भारतीय संस्कृति को लेकर सोनम ने की पंडित जी से बहस

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा को इंडस्ट्री की फैशनिस्टा कहा जाता है। जब से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा है, फैंस उनके स्टाइल के कायल हो गए हैं। जहां एक तरफ वह अपने लुक्स के चलते खबरों में रहती हैं। वहीं वह हमेशा ही अपने बयानों की वजह से लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है। इसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला है जब इस सोनम ने सनातन धर्म का मजाक उड़ाया है। 

 

'शनिवार को ही भारत आ गई थी' इजरायल से वापस लौटी नुसरत पर KRK ने साधा निशाना

इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी ग्रुप हमास के बीच संघर्ष बढ़ता जा रहा है। इसी बीच रविवार को खबर आई थी कि इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजरायल में फंस गई। नुसरत HAIFA फिल्म पुरस्कारों में भाग लेने के लिए इज़रायल गई थीं। हालांकि एक्ट्रेस सही-सलामत रविवार को  भारत वापस आ गई थीं। अब इस पूरे मामले पर खुद को क्रिटिक्स कहने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके का रिएक्शन सामने आया है। केआरके ने अब नुसरत भरूचा के इजरायल में फंसे होने और फिर भारत लौटने की पूरी घटना पर निशाना साधा है और इसे ड्रामा बताया है।  

 

 फिलिस्तीन के सपोर्ट में स्वरा भास्कर, इजराइल का समर्थन करने वालों को कहा पाखंडी

 

इजराइल और फिलिस्तीनी आतंकवादी ग्रुप हमास के बीच संघर्ष बढ़ता जा रहा है।  हमास के आतंकियों ने शनिवार सुबह इजरायल में तांडव किया। इजराइल पर हमास के हमले के बाद फिलिस्तीन-इजराइल इलाके में हिंसा की नई लपटें उठने लगी हैं।  हर तरफ तबाही का मंजर दिख रहा है। चीख-पुकार मची हुई है। इस क्रूरता और बर्बरता को देख हर कोई सन्न है। आकंड़ों के मुताबिक अब तक इजराइल में कम से कम 600 लोगों की मौत हुई है जबकि 1590 लोग घायल हुए हैं। इस हादसे पर लोग पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया दो गुटों में बट चुका है। वहीं अब हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

महादेव बेटिंग ऐप केस: ईडी की लिस्ट में शामिल मनीषा रानी-बादशाह का भी नाम !

 

महादेव बेटिंग एप से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के कारोबारी सौरभ चंद्राकर ने इंजीनियर रवि उप्पल के साथ मिलकर ऑनलाइन सट्टेबाजी से कमाई करने के लिए इस एप को बनाया था इस एप के जरिए हुई कमाई को हवाला के जरिए होटल कारोबार और फिल्मों में लगाया गया। पहले मामले की जांच छत्तीसगढ़ पुलिस कर रही थी। अगस्त 2022 में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इसकी जांच शुरू कर दी।

 

 महिलाओं की लाशों तक के साथ रेप...इजराइल में लड़कियों के साथ हो रही बदसलूकी से दुखी कंगना

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेसेस में से हैं। कंगना हर बात पर खुलकर अपनी राय देती हैं फिर चाहे वह मुद्दा बाॅलीवुड का हो, राजनीति का या फिर विदेश से जुड़ा हो। अब कंगना ने इजराइल और फिलिस्तीनी के बीच हो रहे युद्ध पर अपनी राय दी है।  कंगना रनौत ने सोशल मीडिया हैंडल पर हमले की निंदा करते हुए लिखा-'ऐसा असंभव है कि सोशल मीडिया के जरिए इजरायली महिलाओं की तस्वीरों को देखकर परेशान ना हो और डर ना लगे। यहां तक कि उनकी लाशों के साथ रेप किया जा रहा है और आतंकवादी उनके साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं।'

 

 पति के साथ बीच पर प्रेग्नेंट आशका का एक्रो योगा पोज

 

एक्ट्रेस आशका गोराडिया इस समय अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।प्रेग्नेंसी के दौरान आशका लगातार फैंस के साथ अपने जीवन की अनमोल झलकियां शेयर करता रहता है। हाल ही में आशका ने अपने पति के साथ एक शानदार ट्रांज़िशन वीडियो शेयर किया है।  वीडियो में दोनों को दो अलग-अलग समय सीमा पर एक्रो योगा पोज करते हुए देखा जा सकता है। 

 

 पिया के नाम की मेहंदी लगाने के लिए कुछ यूं सजीं माहिरा खान

  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने इसी साल 1 अक्टूबर को अपनी फैमिली और दोस्तों के बीच अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सलीम करीम से निकाह किया। माहिरा खान की ये दूसरी शादी है। उनके निकाह की तस्वारें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जहां पहले माहिरा ने अपनी हल्दी सेरेमनी और दुआ सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें फैंस को दिखाई है।  

 

 

बॉडीकॉन ड्रेस में सुष्मिता सेन ने ढाया कहर

 

सुष्मिता सेन अपने समय की सबसे खूबसूरत में से एक हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी बेहतरीन और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। 47 की सुष्मिता अपनी फिटनेस से आज की हीरोइनों को भी मात देती हैं। हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। तस्वीरों में सुष्मिता न्यूड बॉडीकॉन ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Bollywood IndustryTop 10Shahrukh KhanSonam KapporNushrratt BharucchaVijay AntonyFathimaSushmita SenBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...