main page

फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, सामने आया 'खलनायक' लुक

Updated 02 May, 2018 05:29:32 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ''संजू'' का आज एक नया पोस्टर रिलीज किया गया हैं। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पोस्टर रिलीज करने की जानकारी देर शाम ही सोशल मीडिया पर फैंस को दे दी थी। इस बात की जानकारी देते हुए हिरानी ने बताया कि वो संजय दत्त के रोल में रणबीर का एक पोस्टर रोज फैंस के ल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का आज एक नया पोस्टर रिलीज किया गया हैं। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पोस्टर रिलीज करने की जानकारी देर शाम ही सोशल मीडिया पर फैंस को दे दी थी। इस बात की जानकारी देते हुए हिरानी ने बताया कि वो संजय दत्त के रोल में रणबीर का एक पोस्टर रोज फैंस के लिए रिलीज करते रहेंगे। आशा है कि आपको पसंद आएगा। 'संजू' का पोस्टर शेयर करते हुए राजकुमार हिरानी ने लिखा, संजू के रूप में रणबीर, साल 2016 में जब वो जेल से बाहर आए थे। उनके जीवन की पूरी कहानी जानिए 29 जून को।

 

 

बता दें, निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। इससे पहले रिलीज किए गए फिल्म के पोस्टर में रणबीर, संजय दत्त के अलग-अलग रूप में दिखाई दे रहे थे। जिसमें उनके यंग व्बॉय अंदाज से लेकर, मुन्ना भाई और जेल में रहे संजय दत्त तक सभी अंदाज में रणबीर नजर आए। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है।

 

 

:

sanjunew posterrelease

loading...