main page

Pics: रियल लाइफ में दुल्हन बनेंगी सिमर, हिंदू-मुस्लिम रिवाजों से होगी शादी

Updated 18 February, 2018 06:57:27 PM

टीवी की मशहूर जोड़ी दीपिका कक्कड़ और सोहेब इब्राहिम शादी के लिए घर रवाना हो चुके हैं। पूरे वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने के बाद ये दोनों शादी की डेस्टिनेशन पर प्लेन की जगह ट्रेन से गए। साथ में उनके कुछ...

मुंबईः टीवी की मशहूर जोड़ी दीपिका कक्कड़ और सोहेब इब्राहिम शादी के लिए घर रवाना हो चुके हैं। पूरे वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने के बाद ये दोनों शादी की डेस्टिनेशन पर प्लेन की जगह ट्रेन से गए। साथ में उनके कुछ परिवारवाले भी मौजूद थे। 

Bollywood Tadka

लखनऊ रवाना होने से पहले दीपिका और शोएब ने रेलवे स्टेशन पर 'DDLJ' स्टाइल में फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka
दीपिका और शोएब ने रेलवे स्टेशन पर 'DDLJ' स्टाइल वाली फोटोज अपने सोशल हैंडल पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
दीपिका और शोएब की ये फोटोज अब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक , दीपिका के अपने होमटाउन भोपाल में शादी करना चाहती हैं इसीलिए कुछ रस्में वहां होगी। वहीं बाकी की रस्में शोएब के होमटाउन लखनऊ में होंगी। इसलिए ट्रेन में इन दोनों के साथ में उनके कुछ परिवारवाले भी मौजूद थे।

Bollywood Tadka
हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उन्हें अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। दीपिका, जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि, दीपिका बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है। वह जेपी दत्त की फिल्म 'पल्टन' में दिखाई देने वाली है। शायद ही कोई जानता होगा कि दीपिका पहले से ही शादीशुदा है उन्होंने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी लेकिन जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया। लेकिन अब वह बहुत ही जल्द अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी।

:

Sasural Simar Kaactressdipika kakarshoaib ibrahimmarriagebollywood

loading...