main page

'मिशन इम्पॉसिबल 7' के साथ दिखाया जाएगा Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का ट्रेलर

Updated 06 July, 2023 12:50:37 PM

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टॉम क्रूज की अपकमिंग फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग' के साथ खास तरह का कनेक्शन सामने आ रहा है, जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मच अवेटिड फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर हैं, जो लंबे समय बाद स्क्रीन पर अपना हाथ आजमा रहे हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर भी सामने आ गया है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं करण जौहर की इस फिल्म का टॉम क्रूज की अपकमिंग फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग' के साथ खास तरह का कनेक्शन सामने आ रहा है। 

 

टॉम क्रूज की फिल्म के साथ है रॉकी और रानी का खास कनेक्शन 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर टॉम क्रूज की हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग' के साथ थियेटर्स में दिखाया जाएगा। टॉम क्रूज की यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। करण जौहर की फिल्म की तरह  'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग' के लिए भी बज बना हुआ है। 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर नजर आएगी। इनके अलावा इस फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Rocky aur rani ki prem Kahaanimission impossiblemission impossible dead reckoning part 1rocky aur rani trailerranveer singhAlia Bhatttom cruise

loading...