main page

यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी बनी मां, कृतिका मलिक ने दिया बेटे को जन्म

Updated 08 April, 2023 11:44:26 AM

यूट्यूबर अरमान मलिक के घर फिर बेटे की किलकारी गूंजी है। उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात का खुलासा कृतिका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए किया है। मां बनने के बाद अरमान की पत्नी काफी इमोशनल हो गई और साथ ही बेहद खुश भी हैं। फैंस कपल को बेबी बॉय के स्वागत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. यूट्यूबर अरमान मलिक के घर फिर बेटे की किलकारी गूंजी है। उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात का खुलासा कृतिका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए किया है। मां बनने के बाद अरमान की पत्नी काफी इमोशनल हो गई और साथ ही बेहद खुश भी हैं। फैंस कपल को बेबी बॉय के स्वागत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 

कृतिका मलिक ने सी सेक्शन के जरिए बेटे को जन्म दिया है, जिसकी वजह से उनके पेट में काफी टांके आए हैं। 

 

लेटेस्ट व्लॉग में हेल्थ अपडेट देते हुए अरमान मलिक ने बताया है-"डिलवरी के बाद कृतिका की तबीयत थोड़ी खराब हो गई है।, क्योंकि उसे थोड़ी खांसी हो गई है जिसकी वजह से उसे टांकों में दर्द हो रहा है। लेकिन इसमें कुछ घबराने वाली बात नहीं क्योंकि कृतिका की मम्मी और डॉक्टर उसका पूरा ख्याल रख रहे हैं।"

 

बता दें, कृतिका अरमान मलिक की दूसरी पत्नी हैं। जिन्होंने पहले दो बार मिसकैरिज का दर्द झेला है। अब कृतिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है और उनकी फैमिली में खुशी का माहौल बना हुआ है। वहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक जल्द ही अपने बच्चों को जन्म देंगी। वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। इससे पहले पायल को एक बेटा है।

 
 

 

Content Writer: suman prajapati

YouTuberArmaan Maliksecond wifeKritika Malikblessedbaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...