main page

Bollywood Top News: पति भरत से अलग हुई हेमा-धर्मेंद्र की बेटी ईशा.. 'फाइटर' में ऋतिक-दीपिका की Kiss पर बवाल, वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस

Updated 06 February, 2024 06:34:02 PM

मनोरंजन जगत में फरवरी महीने का 6वां दिन बेहद ही उतार-चढ़ाव वाला रहा। मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं। अगर आपसे इन में कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें लेकर आया। मंगलवार की सबसे बड़ी खबर एक्ट्रेस ईशा देओल की लाइफ को लेकर आई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

मुंबई: मनोरंजन जगत में फरवरी महीने का 6वां दिन बेहद ही उतार-चढ़ाव वाला रहा। मनोरंजन जगत से कई बड़ी खबरें सामने आईं। अगर आपसे इन में कोई खबर छूट गई है तो चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी टाॅप खबरें लेकर आया। मंगलवार की सबसे बड़ी खबर एक्ट्रेस ईशा देओल की लाइफ को लेकर आई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। कपल ने एक  संयुक्त बयान जारी कर तलाक की जानकारी दी। इसके अलावा ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर को असम में तैनात विंग कमांडर सौम्‍यदीप दास ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है। आइए डालते हैं टाॅप खबरों पर एक नजर.. 

 

 'फाइटर' में ऋतिक-दीपिका ने IAF यूनिफॉर्म में किया Kiss, वायुसेना के विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोटिस

बाॅलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण  की 'फाइटर' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पैट्रियॉटिक कॉन्सेप्ट पर बेस्ड यह फिल्म धुंधाआर कलेक्शन करते हुए एक और मुकाम को पार करने के करीब पहुंच गई है। वहीं अब 13 दिनों बाद फिल्म विवाद में फंसती नजर आ रही है। फिल्‍म एयर फोर्स फाइटर पायलट्स के ऊपर है। ऐसे में अब असम में तैनात विंग कमांडर सौम्‍यदीप दास ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेज दिया है। 


शादी के 11 साल बाद पति से अलग हुईं धर्मेंद्र-हेमा की लाडली ईशा देओल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल बीते कई समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही है। दरअसल, खबरें आईं थी कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। वहीं अब इन तमाम खबरों पर ईशा और भरत ने पक्की मोहर लगा दी है। कपल ने एक वेब पोर्टल को दिए  एक संयुक्त बयान में कहा-'हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है।'

 

तलाक की खबरों के बीच अभिषेक ने पत्नी ऐश संग मनाया बर्थडे

बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। पिछले कुछ सालों से खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या और उनके पति और ससुराल वालों के बीच कुछ अनबन चल रही है। इंटरनेट का मानना है कि बच्चन परिवार के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, और इसका कारण ऐश्वर्या का अपनी सास जया बच्चन और ननद श्वेता के साथ खटास भरा रिश्ता है। हालांकि कई बार ऐश ने पति अभिषेक और बच्चन फैमिली संग स्पाॅट होकर इन सब खबरों का खंडन किया। वहीं अब एक बार फिर अपने प्यारे पति अभिषेक के लिए एक प्यारा सापोस्ट लिखकर उन्होंने तलाक की खबरों को खारिज कर दिया। दरअसल, 5 फरवरी को अभिषेक का 48वां बर्थडे था। इस खास दिन पर हर किसी ने अभिषेक को बधाई दी लेकिन फैंस को बस ऐश की पोस्ट का इंतजार कर रहे थे। वहीं शाम को ऐश ने पति के नाम प्यारा सा पोस्ट शेयर किया।


सड़क पर भीख मांगते दिखे 'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे


 

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' फेम शिव ठाकरे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शिव ठाकरे भेष बदलकर सड़क पर भीख मांगते दिख रहे हैं। इस दौरान शिव ठाकरे का ये लुक इतना डरवाना है कि किसी की डर के मारे चीख निकल गई। हालांकि  किसी ने हेल्प करके दिल भी जीत लिया। अब आप सोच रहे होंगे कि शिव ठाकरे भीख क्यों मांग रहे हैं तो हम आपको बता दें कि उन्होंने लोगों के साथ एक प्रैंक किया है। 

 

'मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो' सोशल मीडिया पर मिल रही तमाम हेट पर बोलीं पूनम पांडे

 

एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। 2 फरवरी को पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई थी। कहा गया कि पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जंग हार गईं हैं। पूनम पांडे के निधन की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया। हर कोईपूनम पांडे की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा था। लेकिन  3 फरवरी की सुबह ही पूनम ने अपने जिंदा होने की खबर अपने ही इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही हैं मैं जिंदा हूं। मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुईं। मौत को लेकर पूनम द्वारा किया ये मजाक लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को खूब बुरा-भला कहा। वहीं अब तमाम तरह की ट्रोलिंग को लेकर पूनम पांडे ने पोस्ट शेयर अपना रिएक्शन दिया है। पूनम पांडे ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उसमें लिखा- 'मुझे मार डालो, मुझे सूली पर चढ़ा दो, मुझसे नफरत करो, लेकिन जिसे तुम प्यार करते हो उसे बचाओ।'

 


'रामायण जीवन का आदर्श,स्कूल स‍िलेबस में करें शामिल,ये सिर्फ सनातन धर्म का नहीं' टीवी  के 'राम' की सरकार को सलाह

एक्टर अरुण गोविल ने रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाकर खूब चर्चा बटोरी। इतने सालों बाद भी जह अरुण गोविल घर से बाहर निकलते हैं तो लोग उनकी पूजा करने लग जाते हैं। वहीं अगर ये कहें कि उनकी रग-रग में भगवान राम बसते हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा। चाहे उनका सोशल मीडिया हैंडल हो या फिर उनके बयान, सभी 'रामायण' और भगवान राम के इर्द-गिर्द रहते हैं। वहीं अब वाराणसी दौरे के दौरान  एक्टर ने कहा कि रामायण सबके लिए जीवन दर्शन है। इसे पाठ्यक्रम में शामिल करना चाहिए। हर बच्चे को स्कूल और कॉलेज में इसे पढ़ाया जाना चाहिए।

 


हैप्पी बर्थडे मेरे सोलमेट..पति अंगद को बाहों में भर नेहा ने खूब लुटाया प्यार

बाॅलीवुड एक्टर अंगद बेदी आज (6 फरवरी) को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के खास दिन पर हर कोई अंगद बेदी को ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा है। वहीं उनकी पत्नी नेहा धूपिया ने भी उन पर खूब प्यार लुटाया। नेहा ने इंस्टा पर अंगद बेदी संग कुछ प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल एक-दूजे में खोया नजर आ रहा है। नेहा पति को बाहों में भर कर खूब प्यार लुटा रही हैं। 


 


सामने आईं 'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी के लाडले की पहली झलक

'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री रानी के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। राजश्री रानी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी के 3 साल बाद राजश्री ने पति गौरव मुकेश जैन संग पहले बच्चे का स्वागत किया। राजश्री रानी ने 1 फरवरी को सुबह करीब 5 से साढ़े पांच के बीच में बेटे को जन्म दिया। वहीं हाल ही में राजश्री रानी के बेबी बाॅय संग प्यारी सी तस्वीर सामने आई है। 


लाल पटाखा बन रूबीना दिलाइक ने चलाया हुस्न का जादू

 रूबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। रूबीना इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं। ये दौर का मदरहुड का। रूबीना ने बीते साल दो प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया जिनका नाम एधा और जीवा रखा। नन्हीं राजकुमारियों के घर में आने के बाद से ही रूबीना की दुनिया उनके इर्द गिर्द बस गई।और अब ऐसा लगता है कि प्यारी मां अपने फिट रूप में वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह आए दिन अपने पोस्टमार्टम फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं। वहीं अब रूबीना ने अपने पोस्टमार्टम फोटोशूट के तीसरे लुक की तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।


प्रेग्नेंट हैं 'बिग बाॅस 9' फेम प्रिया मलिक: मिसकैरेज के बाद फिर भरेगी हसीना की सूनी गोद 

साल 2024 कई हसीनाओं के लिए खुशियां लेकर आया। बी-टाउन की कई हसीनाओं ने प्यारे से बच्चों का स्वागत किया। वहीं कई इस साल नन्हें मुन्नों का स्वागत करेंगी। अब इस लिस्ट में बिग बाॅस 9 फेम प्रिया मलिक का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, आपने ठीक सुना प्रिया मलिक प्रेग्नेंट है। हसीना जल्द ही पति करण बख्शी संग अपने जीवन के एक नए अध्याय में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि इससे पहले उनका एक मिस्कैरज हो गया था। इस बात की जानकारी प्रिया मलिक ने खुद दी।

 

Content Writer: Smita Sharma

Bollywood Top NewsHrithik RoshanDeepika PadukoneEsha DeolBharat TakhtaniAishwarya Rai BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...