main page

दीवाली के जश्न में डूबा बाॅलीवुड...बिग बाॅस 17 में अंकिता-विक्की की लड़ाई, पढ़ें बाॅलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी टाॅप खबरें

Updated 13 November, 2023 05:27:47 PM

नवंबर महीने का 13वां  दिन भी बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया।जहां एक तरफ पूरा बाॅलीवुड दीवाली के जश्न में डूबा दिखा। वहीं शहनाज गिल बद्रीनाथ थाम पहुंची। इसके अलावा मृणाल ठाकुर और बादशाह की डेटिंग की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी। इतना ही नहीं बिग बाॅस 17 में भी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई देखने को मिलेगी

मुंबई: नवंबर महीने का 13वां  दिन भी बी-टाउन इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें लेकर आया।जहां एक तरफ पूरा बाॅलीवुड दीवाली के जश्न में डूबा दिखा। वहीं शहनाज गिल बद्रीनाथ थाम पहुंची। इसके अलावा मृणाल ठाकुर और बादशाह की डेटिंग की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी। इतना ही नहीं बिग बाॅस 17 में भी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई देखने को मिलेगी। अगर आपसे कोई खबर छूट गई है तो बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए टाॅप खबरें लेकर आई है जिसमें आज की सारी बड़ी खबरें शामिल हैं।


ससुराल और मायके वालों के साथ कैटरीना ने मनाई दीवाली

 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल हैं। दोनों ने दिसंबर 2021 में ड्रीम वेडिंग की। शादी के बाद से ही दोनों बेहद खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं। कपल के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों ही एक-दूसरे के धर्म का खूब सम्मान करते हैं। एक ईसाई परिवार से आने के बावजूद कैटरीना अपने पति विक्की के ठेठ पंजाबी परिवार के साथ खूबसूरती से घुलमिल गईं और अक्सर उनके साथ उत्सव का आनंद लेती देखी जाती हैं। होली से लेकर करवाचौथ कैटरीना ने हर त्योहार को दिल से मनाया। वहीं 12 नवंबर को कैटरीना दीवाली के जश्न में डूबीं दिखीं। 

 


खुला आसमान...जगमगाती लाइटें..पहली दीवाली पर पति संग कियारा की ट्विनिंग

 

बॉलीवुड के पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा की अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखता है।  कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं। कपल शादी के बाद हर त्योहार को धूमधाम से मना रहा है। विशेष दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल ने पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया था। वहीं अब कियारा ने शादी के बाद पति सिद्धार्थ संग पहली दीवाली मनाई। इस दौरान कपल रोमांटिक अंदाज में दिखा। 

 

BB 17: तू स्वार्थी है.. विक्की से अंकिता की गंदी लड़ाई

 

विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का आने वाला एपिसोड में बवाल देखने को मिलेगा। शो में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिस वजह से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बखेड़ा खड़ा हो जाएगा।स्थिति ऐसी हो जाती है कि अंकिता, विक्की के साथ बदतमीजी पर उतर आती हैं। हाल में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉसमोहल्लेवालों से कह रहे हैं, 'आपके सामने कहानी का नया ट्विस्ट।' इसके बाद ही पता चलता है कि मोहल्ले में तबादला हो गया है। बिग बॉस घरवालों को एक मैसेज भेजते हैं, जिसमें लिखा होता है कि विक्की भैया को दिमाग के मकान में न भेजता तो और भला मैं क्या करता।'

प्यार का साथ और चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान: पहली दीवाली पर खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन परिणाति

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इसी साल  ने 24 सितंबर को उदयपुर में राजनेता राघव चड्ढा संग शादी रचाई। शादी के बाद से ही ये कपल फैंस के बीच अपनी लाइफ से जुड़ी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करता रहता है। अपना पहला करवा चौथ मनाने के बाद परिणीति ने 12 नवंबर को अपनी पहली दीवाली मनाई। एक्ट्रेस ने हाल ही में दीवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। दीवाली सेलिब्रेशन के लिए कपल ने ट्रेडिशनल लुक को चुना। 

हर-हर महादेव: बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल 

'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायनगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों पर समय बिता रही हैं। शहनाज ने अपने उत्तराखंड ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह पहाड़ों पर खुलकर अपनी जिंदगी जीती नजर आ रही थीं। वहीं अब शहनाज बद्रीनाथ धाम पहुंची। दीवाली से अगले दिन शहनाज ने बद्रीनाथ धाम में मात्था टेका। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में शहनाज मंदिर के सामने पोज देती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज कैजुअल लुक में दिख रही हैं।

 

Hand In Hand: रैपर बादशाह को डेट कर रही हैं मृणाल ठाकुर!

बी-टाउन के गलियारों से आए दिन किसी ना किसी स्टार के लिंकअप्स और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। जहां कुछ स्टार्स अपनी लव लाइफ को जग जाहिर कर देते हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो रिलेशनशिप पर चुप्पी बनाए रखते हैं। इस समय बाॅलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और रैपर बादशाह के रिलेशनशिप के चर्चे हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी से एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और रैपर बादशाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में मृणाल और बादशाह को हाथ पकड़कर पार्टी से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान मृणाल ने हरे रंग का लहंगा पहना था वो आगे चल रही थीं जबकि बादशाह काले रंग के टक्सिडो में हैंडसम लग रहे थे। पार्टी से बाहर निकलते समय वो उनके पीछे चल रहे थे। बस फिर क्या था जैसे ही वीडियो सामने आया हर तरफ बस दोनों के रिलेशनशिप में होने के तर्चे होने लगे। 

 

दीवाली पर पति और बेटे तैमूर संग करीना ने दिए झक्कास पोज



12 नवंबर को देश में दीवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। लोगों के घर और बाजार दीओं और रोशनी से जगमगाते दिखे। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स ने भी हर साल की तरह अपनी फैमिली संग धूमधाम से दीवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें शेयर कर वह अपने फैंस को शुभकामनाएं देते नजर आए। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बच्चों और पति संग दीवाली पर खास फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

बेटी देवी के पहले बर्थडे पर बिपाशा ने शेयर की डिलीवरी के बाद की तस्वीर


 
 

बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के लिए 12 नवंबर को डबल सेलिब्रेशन था..एक तरफ दीवाली और दूसरी तरफ बेटी देवी का बर्थडे। दीवाली के मौके पर बिपाशा की लाडली पूरे 1 साल की हो गई और इस अवसर पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

दीवाली पर रणवीर-दीपिका ने घर पर करवाया हवन


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं और दोनों एक दूजे के साथ अपनी हर खुशी मनाते नजर आते हैं। 12 नवंबर को कपल ने एक दूसरे के साथ घर पर जमकर दीवाली का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दीपवीर की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


सलमान खान की 'टाइगर 3' देख क्रेजी हुए फैंस ने थिएटर में ही मना डाली दीवाली

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने दीवाली के मौके पर बड़ा धमाका किया है। 12 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हुई 'टाइगर 3' को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के ओपनिंग डे पर ही सिनेमाघरों में दर्शकों की खूब भीड़ उमड़ी और सलमान के क्रेजी फैंस ने थिएटर्स में ही दीवाली मना डाली। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Kiara AdvaniSidharth MalhotraKatrina KaifVicky KaushalShehnaaz GillMrunal ThakurDatingRapperBadshahBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...