main page

पायल के हाथों लगी पिया की मेहंदी..'काली' के विवादित पोस्टर पर डायरेक्‍टर को मिली धमकी...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

Updated 07 July, 2022 07:11:37 AM

मनोरंजन जगत के सितारे आए दिन अपनी ही वजहों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले कई दिनों से जहां शॉर्ट फिल्म ''काली'' का पोस्टर विवादों में घिरा हुआ है। वहीं 9 जुलाई को शादी रचाने जा रही लॉकअप फेम पायल रोहतगी खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही सामने आया उनका मेहंदी सेरेमनी का वीडियो खूब सुर्खियां बट

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत के सितारे आए दिन अपनी ही वजहों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले कई दिनों से जहां शॉर्ट फिल्म 'काली' का पोस्टर विवादों में घिरा हुआ है। वहीं 9 जुलाई को शादी रचाने जा रही लॉकअप फेम पायल रोहतगी खूब सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही सामने आया उनका मेहंदी सेरेमनी का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज हो गया है तो वहीं मानहानि मामले में कोर्ट पहुंची कंगना ने जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मनोरंजन जगत से ऐसी ही कई खबरें आज सुर्खियों में रहीं। आइए डालते हैं एक नजर...

 

Assam Flood: पीड़ितों के लिए करण जौहर ने बढ़ाया मदद का हाथ

देश का एक राज्य असम इन दिनों बाढ़ की मार झेल रहा है। असम के 26 जिलों में अब भी बाढ़ का कहर जारी है और राज्य के 1600 गांव ऐसे हैं, जो बाढ़ में पूरी तरह डूब चुके हैं। ऐसे में कई लोग राज्य की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।कई सेलेब्स भी असम की मदद के लिए आगे आए हैं। अब फिल्ममेकर करण जौहर ने सम बाढ़ राहत कार्य के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। करण जौहर ने राज्य की मदद के लिए 11 लाख रुपए का दान दिए हैं।

 

 तुम्‍हारा 'सिर भी तन से जुदा' हो जाए!' काली की डायरेक्टर को अयोध्या के महंत राजूदास की धमकी

डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई की शॉर्ट फिल्म 'काली' का विवादित पोस्टर पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। इस पोस्टर में हिंदू देवी काली को सिगरेट पीते और हाथ में LGBTQ का झंडा हाथ में लिए नजर आ रही हैं। काली फिल्म के पोस्टर पर छिड़ा घमासान अब और बढ़ चला है। अयोध्‍या की हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास फिल्‍म 'काली' के विवाद में कूद पडे़ हैं। वह फिल्‍म की डायरेक्‍टर लीना मणिमेकलाई  को धमकी भरे अंदाज में कह रहे हैं कि क्‍या वह चाहती हैं कि उनका भी सर तन से जुदा हो जाए क्‍या।

 

पायल रोहतगी के हाथों लगी संग्राम के नाम की मेहंदी


रियलिटी शो लॉक अप ने नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई हैं और इसी बीच पायल की मेहंदी का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर आते ही खूब वायरल हो रहा है।

 

 

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए अनुपम खेर

बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर को लेकर एक खबर सामने आई है। खबर है कि लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म कागज की शूटिंग कर रहे अनुपम खेर एक हादसे का शिकार हो गए हैं। शूटिंग के दौरान एक्टर को चोट लग गई है। इंग्लिश पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि जब अनुपम खेर कोर्ट रूम का कोई सीन शूट कर रहे तब उन्हें चोट लग गई।

 

'धाकड़' के फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को बेचना पड़ा ऑफिस!

बाॅलीवुड फिल्मों के लिए ये साल कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ। अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का नाम भी शामिल है। कंगना की धाकड़ का बिजनेस इतना खराब था कि कुछ दिनों तो इसके शो कैंसल करने पड़े और फिल्म की कमाई महज कुछ हजार में सिमट गई। ऐसी भी खबरें सामने आईं कि 'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को अपना कर्ज चुकाने के लिए ऑफिस तक बेचना पड़ गया। अब इन खबरों पर दीपक मुकुट ने खुद सामने आकर जवाब दिया है।

 

नहीं रहे तेलगू इंडस्ट्री के दिग्गज एडिटर गौतम राजू

तेलगू इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तेलगू फिल्मों के मशहूर एडिटर गौतम राजू का निधन हो गया है। गौतम राजू की काफी समय से किडनी संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी। खबरों के मुताबिक गौतम राजू ने आज (6 जुलाई) की सुबह डेढ बजे 68 की उम्र में हैदराबाद में अंतिम सांस ली।

 

कोरोना पॉजिटिव हुए फिल्ममेकर संजय गुप्ता

 

कोरोना वायरस एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री पर अपना असर दिखा रहा है। अब फिल्ममेकर संजय गुप्ता इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, उन्हें कोई लक्षण नहीं हैं। कोरोना की गिरफ्त में आने की जानकारी डायरेक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए फैंस को दी है।

 

 

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर लगाया धमकाने का आरोप

एक्ट्रेस कंगना रनौत और बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बीच 36 का आंकड़ा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से चल रही लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। साल 2020 में जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था, जिसके लिए हाल ही में एक्ट्रेस कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में एक्ट्रेस ने गीतकार पर फिर एक बड़ा आरोप लगाया, जिसके बाद एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं।

 

धोखाधड़ी मामले में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के खिलाफ FIR

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी और प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी पिछले साल अपने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगा खूब सुर्खियों में आई थीं। हालांकि अब वो खुद मुसीबतों में फंसती दिखाई दे रही हैं। क्रिएटिव प्रोड्यूसर मंजू गढ़वाल ने आलिया सिद्दीकी पर संगीन आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मंजू का दावा है कि आलिया उनकी पेमेंट की बकाया राशि तकरीबन 31 लाख रुपए पिछले साढ़े तीन सालों से नहीं लौटा रही हैं।

 

दिलीप साहब की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुईं पत्नी सायरा बानो

 

 बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने पिछले साल 7 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके जाने के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो बेहद अकेली रह गई और उनकी यादों के सहारे अपने हर दिन को बिताती है। अब वह अपने दिलीप साहब की डेथ एनिवर्सरी के एक दिन पहले काफी भावुक हैं और उनकी याद में खास लेटर लिखा है, जो इंटरनेट पर खूब पढ़ा जा रहा है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Payal RohatgiKaali postercontroversyentertainment worldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...