main page

69th National Film Awards: आलिया-कृति को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड,'गरम मसाला' एक्ट्रेस संग हुईं लूट..पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें

Updated 17 October, 2023 08:22:40 PM

'गरम मसाला' और 'ब्‍लैक एंड व्‍हाइट' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी निक‍िता रावल से बंदूक की नोक पर 3.5 लाख रुपये लूटे गए हैं। 24 अगस्‍त को फिल्‍म पुरस्‍कारों की घोषणा की गई थी। वहीं, आज 17 अक्‍टूबर को राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं को सम्‍मानित कर रही हैं। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी और जसालों से एक्ट्रेस पर्दे से गायब है और किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आती हैं।

मुंबई: 'गरम मसाला' और 'ब्‍लैक एंड व्‍हाइट' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी निक‍िता रावल से बंदूक की नोक पर 3.5 लाख रुपये लूटे गए हैं। 24 अगस्‍त को फिल्‍म पुरस्‍कारों की घोषणा की गई थी। वहीं, आज 17 अक्‍टूबर को राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं को सम्‍मानित कर रही हैं। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी और जसालों से एक्ट्रेस पर्दे से गायब है और किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आती हैं। वहीं अब लगभग 5 साल बाद दिशा को स्पाॅट किया। आइए डालतें हैं बी-टाउन की खबरों पर एक नजर...
 

इस मशहूर निर्देशक और उनकी पत्नी की चाकू मारकर हत्या

ईरान के सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक  दारियुश  मेहरजुई को लेकर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, 83 वर्ष के फिल्म निर्माता दारियुश मेहरजुई और उनकी पत्नी वाहिदेह मोहम्मदीफर की उनके घर में चाकू मारकर हत्‍या कर दी। शनिवार शाम कपल को राजधानी तेहरान के पास उनके घर में खून से लथपथ घायल अवस्था में पाया गया था।  

 

'गरम मसाला' की एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर लूटे गए 3.5 लाख

 

'गरम मसाला' और 'ब्‍लैक एंड व्‍हाइट' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी निक‍िता रावल के साथ एक बड़ी वारदात हो गई है। एक्ट्रेस से बंदूक की नोक पर 3.5 लाख रुपये लूटे गए हैं। वहीं, जब उन्होंने लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।


5 साल बाद पब्लिक अपीयरेंस: लहंगा-चोली पहनकर फैमिली संग नवरात्रि इवेंट में पहुंची 'गरबा क्वीन' दया भाभी

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का सबसे पसंदीदा शो है। यह शो 2008 में शुरू हुआ था और तब से लेकर अब तक ये शो लोगों के दिलों में बसा है। इस शो का हर किरदार लोगों के दिलों दिमाग में घर किए है। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। दिशा भले ही सालों से शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सालों से एक्ट्रेस पर्दे से गायब है और किसी पब्लिक इवेंट में भी नजर नहीं आती हैं। वहीं अब लगभग 5 साल बाद दिशा को स्पाॅट किया

किम शर्मा ने खरीदी करोड़ों की BMW i7

 एक्ट्रेस किम शर्मा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने लग्जरी BMW i7 कार खरीदी है, जिसके बाद वह फिर चर्चा में आ गई हैं। किम को बीते दिन इस नई कार के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर भी स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


प्रेग्नेंट रुबीना को मिला किन्नरों का आशीर्वाद

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इस समय अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। रुबीना शादी के 5 साल बाद मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नहीं थक रहीं। अब हाल ही में रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लाॅग शेयर किया। इस ब्लाॅग के जरिए उन्होंने अपने फैंस को उनके घर आए खास गेस्ट से मिलवाया। ये गेस्ट और कोई नहीं बल्कि किन्नर समाज के लोग थे जो यहां कपल को आशीर्वाद देने आए थे। 

 

वहीदा रहमान को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर तालियों से गूंज उठा पूरा हॉल

 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार नई दिल्ली में आयोजित किये जा रहे हैं, जहां स्टार्स अपना सम्मान लेने पहुंच चुके हैं। इसी बीच दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी अपना पुरस्कार लेने पहुंची, जहां राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें अपने हाथों से दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया। इन खास क्षणों के दौरान वहीदा भावुक हो गई। इस दौरान की उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

  

69th National Film Awards: आलिया-कृति को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बेस्ट एक्टर के तौर पर सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन


24 अगस्‍त को फिल्‍म पुरस्‍कारों की घोषणा की गई थी। वहीं, आज 17 अक्‍टूबर को राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं को सम्‍मानित कर रही हैं। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई सुपरस्टार्स श‍िरकत कर रहे हैं। 


 पूल में डुबकी लगा न्यूली ब्राइड परिणीति ने चढ़ाया पारा  

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा शादी के चंद दिनों बाद मालदीव ट्रिप पर निकल गईं हैं। परिणीति मालदीव पति के साथ हनीमून पर नहीं बल्कि 'गर्ल्स ट्रिप' पर गई हैं। उन्होंने समंदर के सामने ड्रिंक की ग्लास पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। अब कुछ समय पहले, परिणीति ने ट्रिप से एक और तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने फिर क्लियर किया कि यह उनका हनीमून नहीं है, जबकि यह तस्वीर उनकी ननद ने ली है। 

 

शादी वाली साड़ी में नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं आलिया भट्ट ने खींच लिया सबका ध्यान

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए आज का दिन बेहद खास है। आलिया को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल रहा है। आलिया भट्ट के करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड है जिसके लिए हसीना काफी एक्साइटेड दिखाई दीं। इसके साथ ही रणबीर कपूर भी आलिया के साथ अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचे। आलिया अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच गई हैं। इस दौरान का उनका लुक टॉक ऑफ द टाउन रहा। आलिया ने इस खास मौके के लिए स्पेशल आउटफिट को चुना है। आलिया अपनी शादी का जोड़ा पहनकर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंची हैं।

बिग बॉस 17 प्रोमो: सीजन के पहले नॉमिनेशन में निशाना बनीं मन्नारा चोपड़ा

 

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो  'बिग बॉस 17' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। 15 अक्टूबर शो का प्रीमियर हुआ और अब  
कंटेस्टेंट्स नेअपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। हर बार की तरह ही इस बार भी असली मजा तो इस सीजन के पहले नॉमिनेशन में देखने को मिलने वाला है। दरअसल, ज्यादातर घरवाले मन्नारा चोपड़ा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर देंगे। मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है।

Content Writer: Smita Sharma

Alia Bhatt69th National Film AwardsDisha VakaniBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...