main page

Bollywood Top News: सगाई वाले दिन गई एक्टर सूरज मेहर की जान...चर्चा में हैं अंकिता लोखंडे की सुहागरात बेड की तस्वीरें

Updated 11 April, 2024 05:59:35 PM

का 11वां दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। वीरवार की शाम फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि छत्तीसगढ़ के एक्टर सूरज मेहर अब हमारे बीच नहीं रहे।शूटिंग से लौटते समय उनकी स्कॉर्पियो की पिकअप ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। बताया गया है कि सूरज मेहर की 10 अप्रैल को ही सगाई होनी थी। ओड़ीसा के भटली में ये सगाई होनी थी लेकिन इससे पहले ही उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं।

मुंबई: मनोरंजन जगत में अप्रैल महीने का 11वां दिन कई बड़ी खबरें लेकर आया। वीरवार की शाम फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि छत्तीसगढ़ के एक्टर सूरज मेहर अब हमारे बीच नहीं रहे।शूटिंग से लौटते समय उनकी स्कॉर्पियो की पिकअप ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। बताया गया है कि सूरज मेहर की 10 अप्रैल को ही सगाई होनी थी। ओड़ीसा के भटली में ये सगाई होनी थी लेकिन इससे पहले ही उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें...
 


मातम में बदली खुशियां: बसने से पहले ही उजड़ गया एक्टर सूरज मेहर का घर

छत्तीसगढ़ के एक्टर सूरज मेहर अब हमारे बीच नहीं रहे।शूटिंग से लौटते समय उनकी स्कॉर्पियो की पिकअप ट्रक से जोरदार टक्कर हुई। सूरज मेहर अपनी फिल्म 'आखिरी फैसला' की शूटिंग कर रहे थे। वह इसी फिल्म की शूटिंग कर बुधवार को लौट रहे थे जब रास्ते में ये जानलेवा हादसा हुआ। बताया गया है कि सूरज मेहर की 10 अप्रैल को ही सगाई होनी थी। ओड़ीसा के भटली में ये सगाई होनी थी लेकिन इससे पहले ही उनकी सड़क हादसे में मौत हो गई।

 

ईद के खास दिन पर 11 महीने का हुआ गौहर का लाडला

 

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं। उन्होंने साल 2020 में म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे जैद से निकाह किया था। शादी के ठीक 2 साल बाद गौहर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं 10 मई 2023 को गौहर ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने जेहान रखा। पूरे 10 महीने बाद यानि 20 मार्च 2024 को उन्होंने मक्का में उमराह के दौरान अपने बेटे का चेहरा रिवील किया। वहीं अब ईद के खास दिन पर उनका लाडला 11 महीने का हो गया है।

 

मुनव्वर फारूकी पर बरसे अंडे

'बिग बाॅस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें हुक्का पार्लर में हुक्का पीते हुए देखा गया था, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया था। अब मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मुनव्वर फारूकी और स्टोरेंट के मालिक बीच हुआ कलेश। दावा किया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर फारूकी पर सोमवार, 8 अप्रैल की आधी रात अंडे बरसाए थे। खबर है कि रेस्टोरेंट के मालिक और उसके पांच स्टाफ मेंबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 


बेटी संग पहली ईद: चमकती रात में स्वरा ने दिखाई 7 महीने की राबिया की झलक

 

11 अप्रैल को पूरा देश  ईद के जश्न में डूबा हुआ है।  ईद का ये खास दिन बाॅलीवुड में भी धूमधाम से मनाया जा रहा है।10 अप्रैल को चांद रात थी। ऐसे में  देर रात स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी राबिया की पहली 'चांद रात' की तस्वीरें शेयर की।अपनी इंस्टा स्टोरी पर, स्वरा ने अपनी बेटी और पति फहाद अहमद के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं और दिखाया कि उन्होंने बेटी संग अपनी पहली ईद कैसे मनाई। 

 

माथे पर टीका..आंखों में ढेर सारा काजल... खूब सारा मेकअप लगाए देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखे आमिर के बड़े बेटे जुनैद

 

बी-टाउन के कई स्टार्स किड्स इंडस्ट्री की दुनिया में अपने पांव जमा चुके हैं। इस सिलसिले में अगला नाम सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान का है। जुनैद जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे खूब सारा मेकअप किए हुए नजर आ रहे हैं। आमिर खान के बेटे जुनैद खान को बुधवार रात मुंबई की सड़कों पर मेकअप में देखा गया। तस्वीरों में जुनैद खान ब्लैक कल की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। उन्होंने माथे पर लंबा-सा टीका और आंखों में खूब सारा काजल लगाया हुआ है।

 


लारिसा बोन्सी का आर्यन खान संग प्यार का ऐलान!

बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते कई दिनों से आर्यन खान का नाम एक ब्राजील एक्ट्रेस से जुड़ रहा है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि लारिसा बोन्सी है। एक्ट्रेस लारिस बोन्सी और आर्यन खान को लेकर डेटिंग की खबरें जोरों पर हैं। इस बीच लारिसा लगातार हिंट दिए जा रही हैं कि वो किसी के तो साथ हैं। 

 


मैले-कुचैले...चेहरे पर कालिख.. बिखरे बाल...प्रियंका चौधरी का हुआ ये हाल! 

 

रियालिटी शो बिग बाॅस 16 फेम  प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियंका गंदे कपड़ों में नजर आ रही हैं। चेहरे पर भी कालिख-सी पुती हुई है। प्रियंका के बाल बिखरे हैं। वो एक होटल के बाहर हैं। हालात इतनी खराब है कि स्टाफ भी उन्हें पहचान नहीं सका और उनके उन्हें अंदर एंट्री देने से मना कर रहा है। लेकिन इसके पीछे माजरा कुछ और है!दरअसल, प्रियंका चाहर चौधरी के नए म्यूजिक वीडियो 'दोस्त बनके...' में नजर आने वाली हैं। ये लुक उसी गाने का है। राहत फतेह अली खान और गुरनजर की आवाज में सजे इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

 

बेटा हो तो ऐसा! मां के लिए थलपति विजय ने चेन्नई में बनवाया साईं बाबा का शानदार मंदिर

 

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय जल्द ही राजनीति की दुनिया में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इसी साल 2 फरवरी को उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने का ऐलान किया था। ये भी बताया कि फैन क्लब ने उनकी पार्टी का नाम 'तमिझागा वेत्री कजगम' (TVK) रखा है। खैर इन सब के बीच थलपति विजय की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह साईं बाबा के मंदिर में दिख रहे हैं। उनके अगल-बगल पुजारी भी हैं। ये मंदिर काफी हद तक शिरडी के साईं बाबा मंदिर से मिलता-जुलता लग रहा है हालांकि ये है नहीं। दरअसल, इस मंदिर का निर्माण उन्होंने खुद करवाया है, वो भी अपनी मां शोभा के लिए। जी हां, विजय की मां साईं बाबा की भक्त रहीं। ऐसे में एक्टर ने मां शोभा के लिए साईं बाबा मंदिर को बनवा दिया।

 

 

सुहागरात के बेड से अंकिता ने विक्की संग शेयर की तस्वीरें 

अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे पर प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच अंकिता-विक्की ने अपनी पहली डेट की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अंकिता ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। कपल की ये तस्वीरें उनके सुहागरात नाइट की हैं। जी हां, सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल के कमरे को फूलों से सजाया गया है। इसके साथ ही सेज पर गुलाब की पखुंड़ियां बिखरी हैं। कपल सुहागरात की सेज की तरह सजे हुए बेड पर रोमांटिक हो रहे हैं। दोनों ने व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग की है।

Content Writer: Smita Sharma

Suraj MeherDiedAnkita Lokhandevicky JainMunawar FaruquiSwara BhaskarAamir KhanJunaid Khan Larissa BonesiAryan KhanThalapathy VijaySai BabaBollywoodTelevision

loading...