main page

'CID' फेम वैष्‍णवी धनराज के साथ घरवालों ने की मारपीट...शाहरुख खान की 'डंकी' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

Updated 16 December, 2023 06:05:14 PM

क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। जहां एक तरफ 'CID' फेम वैष्‍णवी धनराज ने अपने घरवालों पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की 'डंकी' को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है।

मुंबई: क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। जहां एक तरफ 'CID' फेम वैष्‍णवी धनराज ने अपने घरवालों पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की 'डंकी' को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' फेम सिंगर अनूप घोषाल का निधन

 

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' फेम मशहूर सिंगर और पूर्व तृणमूल विधायक अनूप घोषाल अब हमारे बीच नहीं रहे। अनूप घोषालने 78 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिंगर ने कोलकाता में अंतिम सांसें लीं।  

 

'बच्चन बहू ने छोड़ा ससुराल' खबरों के बीच ससुर अमिताभ और पति के साथ दिखीं ऐश्वर्या राय

बी-टाउन के गलियारों में बीते कई दिनों से बच्चन फैमिली के चर्चे हैं। इन दिनों लगातार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही हैं। शुक्रवार को एक वेबपोर्टल की  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऐश्वर्या का ससुरालवालों से इतनी तनातनी बढ़ गई है कि उन्होंने ससुराल छोड़ दिया है। वह इस समय बेटी आराध्या के साथ अपने मायके शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है। सामने आई इस खबर के कुछ समय बाद ही ऐश को पति अभिषेक बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन के साथ देखा गया। दरअसल, अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय समेत सब लोग साथ में नजर आए।

'CID' फेम वैष्‍णवी धनराज के साथ घरवालों ने की मारपीट

'CID' फेम वैष्‍णवी धनराज को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि वैष्‍णवी धनराज घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं। वैष्णवी धनराज ने अपने करीबी परिवार के सदस्यों पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

 

7 महीने की प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा !

 

बाॅलीवुड के गलियारों में इस समय हर तरफ अनुष्का शर्मा के दूसरी बार मां बनने की खबरें आग की तरह फैली हैं। बीते कई दिनों से अनुष्का को जब भी विराट के साथ देखा गया तो वह लूज कपड़ों में नजर आईं। उनके इस लुक को देखकर ऐसा मना जा रहा है कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के चलते ऐसे कपड़े  कैरी कर रही हैं। इन सब अटकलों के बीच एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है जिसमें अनुष्का को अपने पति के साथ पोज़ देते हुए अपने बेबी बंप को पकड़े देखा जा सकता है। इस तस्वीर में अनुष्का 7 या 6 महीने की प्रेग्नेंट लग रही हैं। इससे पहले आप भी अनुष्का को उनकी दूसरी प्रेग्रेंसी की शुभकामनाए दें तो हम आपको बता दें कि यह वायरल तस्वीर पुरानी जो एडिटेड की हुई है। 

 

ब्रेकअप की खबरों के बीच पवित्रा पुनिया संग एजाज खान ने शेयर की तस्वीर

 

एजाज खान और पवित्रा पुनिया टीवी के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों की मुलाकात रियालिटी शो बिग बाॅस 14 के दौरान हुई थीं। शो के बाद से ही दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस करते रहते हैं हालांकि बीते दिनों अचानक ही कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई।मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया है।  

 

मुंबई के बाद अब दिल्ली में रणदीप-लिन लैशराम का ग्रैंड रिसेप्शन
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में के दो स्टार्स रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम (Lin Laishram) ने 29 नवंबर को शादी की थी। इसके बाद रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने 11 दिसंबर को मुंबई में रिस्पेशन दिया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुई थीं। वहीं, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने 15 दिसंबर को दिल्ली में भी एक रिसेप्शन दिया है और इसमें क्रिकेटर सुरेश रैना, बॉक्सर विजेंदर सिंह और क्रेंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी सहित तमाम हस्तियों ने शिरकत की है। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के दिल्ली के वेडिंग रिस्पेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें फैंस पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

स्कूल फंक्शन में पहली बार दिखा आराध्या बच्चन का पूरा चेहरा

बाॅलीवुड कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन  इंडस्ट्री की वो स्टार किड्स हैं जो हमेशा चर्चा में रहती हैं। अपने मम्मी-पापा की तरह अपनी मां की तरह आराध्या भी लाइमलाइट में बनी रहती थी। पर लोग सालों से उनका एक लुक देखकर बोर हो गए हैं। दरअसल,  Aaradhya Bachchan को बैंग्स हेयरस्टाइल में देखा है। जब वह छोटी बच्ची थीं तो वह बहुत प्यारी लगती थीं, हालांकि फैंस उन्हें बैंग्स में देखकर ऊब गए थे। लेकिन अब लगता है कि भगवान ने सबकी प्राथर्ना सुन ली है।  आराध्या बच्चन के स्कूल से उनके नाटक का एक वीडियो वायरल हो गया। क्लिप में, हम आराध्या को एक लंबे काले रंग का लबादा पहने हुए देख सकते हैं। वह भारी गहनों में भी नजर आईं। हालांकि, यह उनका हेयरस्टाइल था जिसने दिल जीत लिया।

पर्यावरण हित में जोया अख्तर का नेक काम, हेस्को को दान किए KBC में जीते 25 लाख

 
फिल्म ‘द आर्चीज’ की रिलीज के बाद से डायरेक्टर जोया अख्तर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच उन्होंने एक ऐसा नेक काम किया है, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। जोया ने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 15 के चैरिटी विशेष एपिसोड में जीती 25 लाख रुपये की धनराशि पर्यावरण संरक्षण के हितार्थ काम करने वाले पद्मभूषण डॅा.अनिल प्रकाश जोशी की संस्था हिमालयन एनवायरमेंटल स्टडीज एंड कंजर्वेशन आर्गेनाइजेशन (हेस्को) को दान कर दी है।

स्कूल फंक्शन में तैमूर ने दी कमाल की डांस परफॉर्मेंस, देखकर गार्डन-गार्डन हुआ मां करीना का दिल

करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े नवाब तैमूर अली खान की सोशल मीडिया पर खासी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपनी क्यूटनेस को लेकर इंटरनेट पर छाए रहते हैं। अब हाल ही में तैमूर का उसके स्कूल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी शानदार परफॉर्मेंस से अपनी मां करीना और अन्य लोगों का खूब दिल जीत रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

शाहरुख खान की 'डंकी' को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास हुई फिल्म

सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पठान और जवान के बाद अब फैंस को किंग खान की इस मूवी का भी बेसब्री से इंतजार है।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanAbhishek BachchanAaradhya BachchanVaishnavi DhanrajShah Rukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...