main page

एलविश यादव ने गुस्से में शख्स को मारा थप्पड़ मारा....सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हनिया बनीं गोविंदा की भांजी

Updated 12 February, 2024 04:23:00 PM

क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है।

मुंबई: क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है।आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..


'मां-बहन की गाली देगा तो नहीं छोड़ूंगा' एल्विश यादव ने गुस्से में शख्स को मारा थप्पड़ मारा

'बिग बाॅस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव आने दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में 26  साल के एल्विश  एक आदमी को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। घटना रविवार देर शाम हुई। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने एल्विश यादव के परिवार पर कमेंट किया, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में जवाब दिया।यह घटना जयपुर के एक हाई-प्रोफाइल रेस्तरां में हुई।  

 

फोन छीना...मारा...फैन संग आदित्य नारायण की बदसलूकी

बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार आदित्य नारायण अपने भिलाई कॉन्सर्ट को लेकर खबरों में हैं। इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फैन को मारते हुए और उसका फोन छीनकर फेंकते हुए दिख रहे हैं। फैन के साथ उनकी ये बदसलूकी देखने के बाद हर तरफ उनकी थू-थू हो रही है।

 

सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हनिया बनीं गोविंदा की भांजी


 

टीवी एक्ट्रेस और सुपरस्टार गोविंदा की भांजी कश्मीरा ईरानी ने हाल ही में अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत की। कश्मीरा ईरानी ने बीते दिनों राजस्थान में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय संग शादी रचाई। गोविंदा की भांजी ने 10 फरवरी को राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंम्भौर में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में रॉयल वेडिंग की। इस वेडिंग में एक्टर नकुल मेहता भी पत्नी जानकी संग शामिल हुए। इस दौरान की तस्वीरें भी नकुल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। अपने वेडिंग डे पर कश्मीरा लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हनिया बनीं।

 

अरशद वारसी ने पत्नी संग की कोर्ट मैरिज

 बाॅलीवुड एक्टर अरशद वारसी इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखते हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर कम ही बात करते हैं। वहीं अब वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ही चर्चा में बने हुए हैं। अरशद वारसीने हाल ही में कोर्ट मैरिज की है। पत्नी मारिया गोरेटी के साथ इन्होंने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत इन्होंने एक बार फिर से सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया। अब आप सोच रहे होंगे कि इन्होंने ऐसा क्यों किया, तो बता दें कि पिछसे 25 सालों में इन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर्ड ही नहीं करवाया था लेकिन अब उन्होंने इसका रजिस्ट्रेशन करवाया लिया है। 

 


इस्केमिक स्ट्रोक के बाद अब मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर 

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती इस समय कोलकाता के एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहां सभी जरूरी टेस्ट और रेडियोलॉजी जांच करने के बाद पता चला कि मिथुन चक्रवर्ती को Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) आया था। इस खबर ने हर किसी को परेशान कर दिया। हर कोई एक्टर की सेहत के बारे में जानना चाहता है। अब मिथुन चक्रवर्ती की हालत स्थिर है। उनका हॉस्पिटल से वीडियो भी सामने आया है।


शादी की तैयारियां शुरू: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी का वेडिंग कार्ड वायरल

बॉलीवुड में एक बार फिर शादी का मौसम है। हों भी क्यों ना आखिरकार  लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं अब रकुल और जैकी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे कार्ड में एक हैशटैग  हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इनवाइट पर नजर डालें तो कार्ड नीले कलर का है जो बीच वाइब दे रहा है। कार्ड पर ब्लू कलर का गेट बना है जिसके सामने सोफा रखा है। उसके ऊपर रकुल और जैकी के नाम के पहले अक्षर हैं। इसके साथ लिखा है-अब दोनों भागना-नी। (जैकी के सरनेम भगनानी को बदलते हुए नया हैशटैग भागना-नी बनाया गया। वहीं कार्ड के दूसरे पेज पर सुंदर सा मंडप बनाया गया है जिसमें हवन कुंड में आग जला रखी है। इसके ठीक ऊपर शादी के डेट 21 फरवरी लिखी है। 


प्रेग्नेंट हैं 39 की माहिरा खान! शादी के 3 महीने बाद सुनाई खुशखबरी

पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। माहिरा खान ने हाल ही में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं थीं। माहिरा ने सलीम करीम से शादी रचाई थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं। वहीं अब खबरें आ रही हैं एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। माहिरा खान शादी के लगभग 3 महीने बाद प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा की ड्यू डेट अगस्त-सितंबर 2024 की है जिसकी वजह से उन्होंने अभी काम से ब्रेक ले लिया है। वो प्रेग्नेंसी के बाद काम पर वापसी करेंगी।

 


पूजा-अर्चना में लीन बिग बी

 बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। बिग बी आए दिन अपने घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दिग्गज एक्टर ने जलसा से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह भगवान की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। वह कभी तुलसी के पौधे पर जल चढ़ा रहे हैं तो कभी शिवलिंग पर दूध चढ़ा रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन का मंदिर सफेद मार्बल का बना हुआ है जिसमें कई सारे भगवान की मूर्ति नजर आ रही है।

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss OTT 2Elvish YadavAditya NarayanGovindaNieceKashmira IraniAkshat SaxenaArshad WarsiMithun ChakrabortyIschemic StrokeRakul Preet Singh Jackky BhagnaniBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision News

loading...